18 अप्रैल 2016

सपा की घोषित प्रत्‍याशी हेमलता भाजपा में शामिल

--आगरा देहात की सीट के दावेदारों में पार्टी के फैसले से भारी निराशा                                                          आगरा:भारतीय जनता पार्टी  ने सपा के द्वारा शुरू करवाये गये दल बदल के खेल में जबावी
   कार्रवाही करते हुए सपा की आगरा देहात से घोषित प्रत्‍याशी हेमलता दिवाकर को पार्टी में शामिल कर लिया है।इसी के साथ यह भी स्‍पष्‍ट हो गया है कि आगामी विधान सभा का चुनाव यथावत लडेंगी। प्रकटतौर पर तो यह  उत्तर प्रदेश बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्या का प्रतापी कारनामा माना जा रहा है किन्‍तु इस दलबदल के साथ ही आगरा देहात सीट के लिये दावेदारी कर रहे नेताओं में आंतरिक तौर पर भारी आक्रोष की स्‍थिति भी बन गयी है।
                                 
एक पूर्व विधायक ने आगरा समाचार को नाम उल्‍लेख न करने की शर्त के साथ बताया कि पार्टी के कुछ वरिष्‍ठों ने उन्‍हें इस बार इस सीट से प्रत्‍याशी बनाये..
जाने का आश्‍वासन दिया हुआ था,अब इस फैसले से पार्टी के हार्डकोर कैडर मेंं अनिश्‍चितता बढेगी।आगरा ग्रामीण की एसपी उम्मीदवार हेमलता दिवाकर कुशवाहा समाजवादी पार्टी को छोड़ बीजेपी मे शामिल हो गई हैं। आगरा में आज सुबह केशव मौर्या के सामने हेमलता दिवाकर कुशवाहा ने बीजेपी की सदस्यता ली।

हेमलता का समाजवादी पार्टी को छोड़ना एक बड़ा झटका इसलिए भी है क्योंकि पिछली बार भी हेमलता चुनाव लड़ी थीं और करीब 50 हजार वोट उन्हें मिले थे और इस बार भी समाजवादी पार्टी ने उनको आगरा ग्रामीण से अपना उम्मीदवार बनाया था और टिकट दे भी दिया था लेकिन इसी बीच बीजेपी हेमलता ने केशव मौर्या के सामने सपा का टिकट वापस कर दिया और बीजेपी में शामिल हो गईं।