17 मार्च 2017

खूबसूरत ताजनगरी भारत का भावी फिल्म शूटिंग डेस्टिनेशन

आगरा।ताजनगरी फिल्म शूटिंग डेस्टिनेशन बन चुका है कहा बॉलीवुड की दुनिया में जाने माने फिल्म  एक्टर गोविंद नामदेव ने। यहां कॉलेज और स्कूल के स्तर पर थिएटर की पाठशाला भी शुरू होनी चाहिए। जिससे युवाओं को थिएटर का प्रशिक्षण मिले और उन्हें फिल्मों में काम करने का मौका मिल सके।  उन्होंने कहा कि आगरा शूटिंग डेस्टिनेशन के साथ ही मेडिकल हब के रूप में विकसित हो चुका है। गोविंद नामदेव ने बताया कि वह आगरा में तीसरी बार आए हैं।  उन्होंने कहा कि आगरा के लोगों का व्यवहार पहले से बदला है, यहां लोग आना चाहते है और ऐतिहासिक नगरी होने के कारण फिल्मों की शूटिंग
के लिए अच्छा स्थान है। अब यहां थिएटर का प्रशिक्षण भी दिया जाए, जिससे शूटिंग के दौरान यहां के युवाओं को अभिनय करने का मौका मिल सके। उन्होंने कहा कि एक्टर बनने के लिए युवा मुंबई आते हैं, पहले उन्हें थिएटर सीखना चाहिए​। जिससे वह अभिनय की आत्मा को समझ सकें। उन्होंने कहा कि नई पीढी तकनीकी के साथ ​तालमेल करती हुई अभिनय के क्षेत्र में अच्छा कर रही है। 
एक्टर गोविंद नामदेव ने बताया कि अप्रैल में उनकी मूवी अजब सिंह की गजब कहानी ​रिलीज होगी। इसी महीने सोलर इक्लिप्स रिलीज होगी, इसमें 60 फीसद हॉलीवुड के कलाकार हैं। यह फिल्म हिन्दी और अंग्रेसी दोनों भाषाओं में बनी है। इसके बाद जून में कमिंग बैक डार्लिंग रिलीज होगी, यह मर्डर मिस्ट्री है और इसकी पूरी शूटिंब बर्फ में स्विटजरलेंड में हुई है।