11 मई 2016

आगरा के एकलव्य स्टेडियम के हाकी ग्राऊंड में लगेगी एस्ट्रोटर्फ

--राष्‍ट्रीय स्‍तर का एक हाकी टूर्नामेंट भी करवाया जायेगा
(उप्र के खेल राज्‍य मंत्री राम सकल गुर्जर ने किया एक एलव्‍य रस्‍टेडियम
में हाकी की टर्फ प्राजेकट का किया उदघाटन
)
आगरा:एकलव्‍य स्‍टेडियम आगरा में आने वाले समय में हाकी के खिलाडियों को उस्‍ट्रो टर्फ उपलब्‍ध होने जा रही है।प्रदेश के खेल राज्‍य मंत्री (स्‍वतत्र प्रभार) राम सकल गुर्जर ने एस्‍ट्रो टर्फ लगाये जाने के कार्य का उद्घाटन किया। सअवसर पर बोलते हुए उन्‍होंने कहा कि एस्‍ट्रोटर्फ लगवाये जाने की अपेक्षा काफीसमय से की जा रही थी, मुख्‍यमंत्री श्री अखिलेश यादव से जब इस सम्‍बनध में चर्चा हुई तो उन्‍होंने इस पर सहर्ष सहमति देदी।
प्रदेश के खेल निदेशक आर पी सिह ने कहा कि
एस्‍ट्रो टर्फ लगाये जाने का काम अक्‍टूबर 2016 तक एस्‍ट्रोटफ्र लगाये जाने का कार्य पूरा हो जायेगा। इसके साथ ही चालू वित्‍तीय वर्ष में मुख्‍य मैदान में मिट्टी भराई का काम भी पूरा करवा लिया जायेगा।उन्‍होंन ेकहा कि एस्‍ट्रो टर्फलगजाने के बाद आगरा में एक राष्‍ट्रीय स्‍तर का हाकी टूर्नामेंट भी आयोजित करवाया जायेगा।

इस अवसर पर अर्जन एवार्डी ओलंपियन जगवीर सिह, मनोरंजन कर विभाग के सलहाकर विपुल पुरोहित, जिला अध्‍यक्ष राम सहाय यादव, महानगर अध्‍यक्ष रईसुद्दीन, राज्‍य महिला आश्‍सेग अध्‍यक्ष रोली तिवारी मिश्र,राजपाल सिह, छोटेलाल यादव, डा कुन्‍दनिका शर्मा,पवन सिंह भी इस अवसर पर उपस्‍थ्‍िात थे ।