17 नवंबर 2020

ताईवानी कंपनी 'आसुस' ने लॉच किये नये वीवोबुक और जेनबुक लैपटाप

 -- गुएावत्‍ता और गतिशीलता भारतीय उपभाक्‍ताओं अनुकूलता का दावा

आसुस के नये लॉंच वीवोबुक  और ज़ेनबुक लैपटाप

आगरा: ताईवान की प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी, आसुस, ने भारतीय बाजार में कम्‍प्‍यूटर उपकरणों और गैजेट्स की एक दम बढी मांग और चीन के सामान को नकारने से जनित जरूरत स्‍थितियों के बावजूद मूल्‍य एवं गुणवत्‍ता दोनों ही के दृष्‍टिगत  आसुस की अपने नये उत्‍पादों के साथ धमककी है।

 कंपनी ने लैपटॉप लॉन्च करके यूजर्स के अनुभवों को और अधिक  बेहतर बनाने के प्रति अपनी प्रतिबद्धता व्‍यक्‍त की है।  काफी तेज चलने वाले ये लैपटॉप ऑप्टिमाइज्ड

परफॉरमेंस, इमर्सिव विजुअल और बेजोड़ उत्कृष्टता प्रदान करते हैं।

इनमें वीवोबुक अल्ट्रा 14/15 (X413/X513), वीवोबुक अल्ट्राK15 (K513), और ज़ेनबुक 14 (UX425)खास हैं।इनमें नये 11वीं जेनेरेशन के इंटेल® कोर™ प्रोसेसर्स लगे हैं, जो अल्ट्रास्लिमडिजाइन, विजुअल रूप से संतोषजनक एस्थेटिक, कस्टमइंटेलिजेंट कूलिंग सॉल्यूशंस, तेज रैम, एक्सपैंडेबल स्टोरेज, और नैनोएज डिस्प्ले के साथ हैं। 

नये डिवाइसेज में अल्ट्रा स्लिम डिजाइन, विजुअल रूप से संतोषजनक एस्थेटिक, कस्टम इंटेलिजेंट कूलिंग सॉल्यूशंस, तेज रैम, एक्सपैंडेबल स्टोरेज, औरनैनोएज डिस्प्ले मौजूदा दौर की जरूरतें है। इंटरनेट यूजर्स और आनलाइन संपर्क की जीवन में बढती अहमियत को दृष्‍टिगत काफी तेज चलने वाले आसुस के लैपटॉप ऑप्टिमाइज्ड परफॉरमेंस, इमर्सिव विजुअल अधिकांश जरूरतों को पूरा करते हैं।

लॉन्च के अवसर पर,  , कंज्यूमर एंड गेमिंग पीसी, सिस्टम बिज़नेस ग्रुप, आसुस इंडिया के बिजनिस बिज़नेस हेड अर्नोल्ड सु की ओर से दी जानकारी में  कहा गया  कि वे हर नई पेशकश के साथ बेहतर ऑफर देने का लक्ष्य रखते हैं, और नया लाइनअप भी हमारे इस लक्ष्य को पूरा करता है। वीवोबुक अल्ट्रा और ज़ेनबुक रेंज में नई पेशकश के साथ, हमारा इरादा सुपर-पावर्ड परफॉरमेंस, उत्साहवर्धक विजुअल्स देने, और हमारे यूजर्स के लिए मौजूदा सुविधाओं में कई अपग्रेड करने का है। 

सुपीरियर पोर्टेबिलिटी के लिए डिजाइन किये गये टॉप-टियर हार्डवेयर से लेकर आप्टिमाइज्ड प्रोसेसिंग पॉवर तक, ये डिवाइसेज अच्छा काम करते हैं, और जितनी आसानी से साधारण कार्य करते हैं, कठिन काम भी उसी आसानी से कर लेते हैं। 


रिटेल, इंटेल इंडिया के डायरैक्‍टर राहुल मल्होत्रा, ने कहा, “इंटेल आइरिस Xe ग्राफिक्स के साथ बनाये गये नये 11वींजेनेरेशन के इंटेल कोर प्रोसेसर्स में प्रॉडक्टिविटी, बेहतर सहयोग, कन्टेंट क्रिएशन, गेमिंग और मनोरंजन की बेजोड़ क्षमताएं हैं। 11वीं जेनेरेशन के इंटेल कोर द्वारा संचालित सिस्टम एप्लिकेशंस पर, और लोगों द्वारा सबसे अधिक उपयोग किये जाने वाले फीचर्स पर, रियल-वर्ल्ड परफॉरमेंस को अधिकतम करने के लिए बनाए गये हैं। ये पतले और हल्के लैपटॉप पर यूजर्स को उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करते हैं।’’ 

ए एस यू एस

उल्‍लेखनीय है कि ताईवान की  ए एस यू एस ( ASUS) एक मल्‍टीनेशनल कंपनी है ,मदर बोर्ड, पर्सनल कम्‍प्‍यूटर,मानीटर, ग्राफिक कार्ड,राउटर, आदि के उत्‍पादों के अलावा कई तरह के सल्‍यूशनों को उपलब्‍ध करवाती है जिनकी आई टी प्रोफैशनलों को हमेशा जरूरत रहती है। जीवन के आई टी और साइबर दखल वाले 'स्‍मार्ट' पक्ष के लिये इन उत्‍पादों की विश्‍वसनिय गुणवत्‍ता को दृष्‍टिगत उपयोगिता साबित हुई है।पांच हजार दक्ष पेशेवरों की से संपन्‍न कंपनी को फोर्ब्‍स की उत्‍कर्ष सेवा की कंपनी सूची में स्‍थान मिला हुआ है।