6 नवंबर 2015

‘कोहिनूर ए ताज कॉन्टेस्ट’ में जज होंगी मिस इंडिया रहीं जोया अफरोज

आगरा। एक बार फिर आगराइट्स कैटवॉक कर धूम मचाएंगे वहीं उनके हुनर को बारीकी से परखने
(जोया अफरोज)
के लिए मौजूद रहेंगी मिस इंडिया 2013, जोया अफरोज। ब्लॉस्टर ग्रुप द्वारा 13वां मिस्टर एंड मिस कोहिनूर ए ताज ब्यूटी कॉन्टेस्ट का आयोजन 28 नवम्बर 2015 को सूरसदन में किया जा रहा है।
इवेन्ट के पोस्टर का विमोचन बबिता चौहान, मनीष अग्रवाल, ब्लास्टर ग्रुप की निदेशक चंचल वार्ष्णेय, आईएफटी के निदेशक विनीत बवानिया ने किया । श्रीमती बबिता चौहान ने कहा कि इस तरह के आयोजन शहर
के युवाओं को फैशन के क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए बेहतर प्लेटफार्म हैं। ब्लॉस्टर ग्रुप की निदेशक चंचल वार्ष्णेय ने बताया कि कॉन्टेस्ट में 16 वर्ष से अधिक उम्र के अविवाहित लोग भाग ले सकते हैं। सलेक्शन के लिए प्री ऑडिशन 20 नवम्बर को होगा। कॉन्टेस्ट में भाग लेने के लिए फार्म भरने की अंतिम तिथि 16 नवम्बर है। फार्म सूर्य नगर स्थित आईएफटी कार्यालय से सुबह 10 से शाम 5 बजे तक प्राप्त किए जा सकते हैं। मिस्टर एंड मिस कोहिनूर ए ताज कॉन्टेस्ट के अलावा इस मौके पर 12 वर्ष की आयु तक के बच्चे सेव गर्ल चाइल्ड थीम पर कैटवॉक करेंगे। मनीष अग्रवाल व विनीत बवानिया ने बताया कि कॉन्टेस्ट में भाग लेने वाले प्रतिभागयों को न सिर्फ फैशन से सम्बंधिक सम्बंधित बल्कि पर्सनेलिटी डवलपमेंट के लिए एक हफ्ते की ट्रेनिंग भी दी जाएगी।

इस मौके पर मनोज जादौन, रोहित कत्याल रिया गौरव धवन आदि मौजूद थे।