4 नवंबर 2022

आगरा में ताज प्रेस क्लब के चुनावों की गर्मी जोरों पर ,अध्यक्ष पद के लिए पांच नामांकन

 आगरा - ताज प्रेस क्लब की स्थापना  जून 90 में की गई थी। वर्तमान में यह क्लब ताज सिटी के पत्रकारों का मुख्य प्लेटफॉर्म बन चुका है। क्लब की स्थापना राजीव सक्सेना ने अन्य पत्रकारों के सहयोग वन विभाग के भवन ( वर्तमान में नर्सरी फातिमा हॉस्पीटल ) में की गई थी। वर्तमान में ताज प्रेस क्लब के चुनावों की गर्मी जोरों पर है। मतदान रविवार 13 नवम्बर को होगा।नाम वापसी की तारीख 8 नवंबर है। 

क्लब के अध्यक्ष पद पर पांच, उपाध्यक्ष पद पर सात, महासचिव पद पर छह, कोषाध्यक्ष पद पर चार, सचिव पद पर दस और कार्यकारिणी सदस्य के लिए 19 प्रत्याशियों ने पर्चे दाखिल किए हैं। क्लब का अध्यक्ष जोकि आगरा के मीडिया प्लेटफॉर्म पर अति महत्वपूर्ण है , के पद के लिए अशोक अग्निहोत्री, ओम ठाकुर, भुवनेश श्रोत्रिय, देशदीपक तिवारी, सुनयन शर्मा ने पर्चे  दाखिल किये हैं ।उपाध्यक्ष पद के लिए मोहनलाल जैन, आदर्शनन्दन गुप्त, भानुप्रताप सिंह, रमेश राय, आशीष भटनागर, मनोज मिश्रा, अनुपम चतुर्वेदी ने नामांकन भरे हैं । विवेक कुमार जैन, प्रभजोत कौर, आलोक कुलश्रेष्ठ, महेश धाकड़, केपी सिंह, अधर शर्मा ने महासचिव पद के लिए नामांकन प्रस्तुत किये हैं। सचिव पद के लिए दौड़ में हैं

एम डी खान, श्यामल गांगुली, आदर्शनन्दन गुप्त, आलोक द्विवेदी, मोहनलाल जैन, यतीश लवानिया, पवन तिवारी, वीरेंद्र गोस्वामी, मुनीन्द्र शंकर त्रिवेदी, राजीव दधीच । कोषाध्यक्ष पद के लिए नामांकन भरने वाले हैं  रामनिवास शर्मा, पीयूष शर्मा मनोज मित्तल तथा लाखन सिंह बघेल ।

 महेश शर्मा, श्यामल गांगुली, शिवप्रकाश भार्गव, जगत नारायन शर्मा, राजेश दीक्षित, अरुण रावत, हरिओम रावत, डा एमसी शर्मा, शशिकांत मिश्रा, मोहनलाल जैन, रामहेत शर्मा, अमित पाठक, संदीप जैन, शरद शर्मा, मनोज गोयल, सूर्य प्रकाश शर्मा, राजेश शर्मा, नरेंद्र प्रताप सिंह, जयसिंह वर्मा ने कार्यकारिणी सदस्य के लिए नामांकन  भरे हैं ।