9 जनवरी 2022

लीडर्स आगरा ने किया शहर के कई प्रतिभा धनियों को सम्‍मानित

 -- वरिष्‍ठ पत्रकार आनंद शर्मा ,फोटो जर्नलिस्‍ट असलम सलीमी भी सम्‍मानित 

लीडर्स आगरा के सम्‍मानितों में शामिल हैं,पत्रकार -संपादक
श्री आनंद शर्मा एवं फोटो जर्नलिस्‍ट असलम सलीमी भी।

आगरा: प्रतिष्ठित 'लीडर्स आगरा एवार्ड' दसवां वार्षिक सम्मान समारोह एम डी जैन इंटर कॉलेज के ' आचार्य शान्ति सागर सभागार ' में संपन्न हुआ। जिसमें अपनी सेवाओ के माध्‍यम से सामाजिक सरोकारों के प्रति प्रतिबद्ध महानगर की कई गण्यमान्य हस्तियों के साथ ही  मीडिया जगत के श्री आनंद शर्मा और असलम सलीमी को भी सम्मानित किया गया।

 श्री शर्मा को जहां दैनिक जागरण समूह के आगरा संस्‍करण में एक पत्रकार के रूप में कैरियर की शुरूआत कर दैनिक जागरण के कानपुर,मेरठ तथा नौयडा आदि संस्‍करणों का संपादन किया । संपादक पद का दायित्व कामयाबी के साथ निर्वाहन करने को श्री शर्मा की एक उपलब्धि के रूप में आंका गया,वहीं श्री असलम सीमी तीन दशक तक  फोटो पत्रकार के रूप में रहा सक्रिय योगदान  सम्मान का आधार रहा। 

'लीडर्स आगरा'  संगठन एवं तपन ग्रुप द्वारा यह आयोजन

विषिष्ट उपलब्धियों व क्षमताओं के धनी शहरवासियों को सम्मानित करने के लिये किया जाता है। 

लीडर्स आगरा के दसवें वार्षिक कार्यक्रम में सम्‍मानित
अपने प्रशंसकों के बीच।

कार्यक्रम की अंतरिम व्यवस्था के तहत  श्री आनन्द शर्मा की कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में भागीदारी रही।  सम्मानितों को शाल ओढ़ा कर प्रशस्ति पत्र आदि  श्री पूरन डावर, राज्यमंत्री डॉ बाबू हरित,श्री नजीर अहमद , श्री सुरेशचंद गर्ग , श्रीमती मधु बघेल, श्री सुनील जैन आदि के द्वारा प्रदान किये गये ।इस अवसर पर वक्ताओं के द्वारा  आगरा की महत्वपूर्ण दिवंगत शख्सियतों -विभूतियों को याद किया गया और उम्मीद जतायी गयी कि सम्मनित किये गये महानुभाव भावी पीढियों के लिये प्रेरणा बनेंगे।