15 सितंबर 2021

'स्वस्थ आगरा ,समृद्ध आगरा ' : नेशनल चैबर

-- माईसैम के सात दिवसीय कैंपों में डेढ हजार को कोविशिलङ वैक्सिनेशन

शिविर में चैंबर अध्यक्ष मनीष अग्रवाल  एवं  माईसैम के
सी एफ ए 
अनिल वार्ष्णेय आदि।

  आगरा:आगरा: 'जब हमारा पूरा आगरा स्वस्थ होगा तभी आगरा समृद्ध होगा' ,यह कहना है, नेशनल चैंबर आफ  इंडस्ट्रीज एंड कामर्स  यू पी आगरा के अध्यक्ष श्री मनीष अग्रवाल का, जो कि  माईसैम सीमेंट कंपनी के सहयोग से कोविशिलङ वेक्सिनेशन शिविर के समापन कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे

उन्होंने कहा कि  विडशील्ड वेक्सीनेशन संक्रमण को रोकने में  जहां सक्षम है, लेकिन सामाजिक दूरी सहित अन्य प्रचलित हिदायतों का पालन करना फिलहाल सामायिक आवश्यक्ता है।श्री अग्रवाल ने कहा कि हर्ष का विषय है आयोजन के तहत 200 से अधिक लोगों ने प्रथम एवं द्वितीय खुराक के टीकाकरण कराने का लाभ प्राप्त किया है, आज के दौर में जो परिस्थियाँ बन रही हैं उनके चलते वेक्सिनेशन बहुत ही जरुरी है। हमें श्रमिक वर्ग में टीकाकरण कराने के लिए और अधिक जागरूक होना पड़ेगा। कहने का तात्पर्य यह है कि

कुल मिलकर ।

पूर्व में चैम्बर भवन में आयोजित इस कार्यक्रम का ' माईसैम  कंपनी' के एरिया मैनेजर राहुल सुराना के साथ फीता काटकर किया ।वक्ताओं के द्वारा कहा गया कि मौजूदा दौर में जो परिस्थियाँ बन रही हैं उनके चलते वेक्सिनेशन बहुत ही जरुरी है। श्रमिक वर्ग में टीकाकरण कराने के लिए और अधिक जागरूकता लाने का प्रयास करना होगा।

माईसैम के कोविशिलङ वेक्सिनेशन का
शिविर का उद्धाटन किया मनीष अग्रवाल ने।
माईसैम  कंपनी के एरिया मैनेजर राहुल सुराना ने बताया कि आगरा में सात दिवसीय वेक्सिनेशन शिविर के  सफलता पूर्वक संपन्न होने की जानकारी देते हुए कहा कि  पहले 7 सितम्बर को अवधपुरी, 8 सितमबर को बन्दूकटरा, 9 सितम्बर को कागारौल, १० सितम्बर को एत्मादपुर, 13 सितम्बर को खंदौली, 14 सितम्बर को राजपुर चुंगी को शिविर आयोजित किये गए । इन सभी शिविरों में कुल मिलकर लगभग 1500 लोगों को कोविशिलङ के  प्रथम व द्वितीय टीकाकरण किये गए हैं। इस तरह के शिविर भविष्य में भी आयोजित किये जाते रहेंगे। 

माईसैम  कंपनी के आगरा सीएफए अनिल वार्ष्णेय ने बताया कि माईसैम  सीमेंट कंपनी की सामाजिक कार्यों के प्रति प्रतिबद्धता रहती आयी है,उन्होंने कहा कि  कंपनी के प्रबंध निदेशक जे एन कूपर सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर भाग ले रहे हैं। पर्यावरण में सुधर हेतु  10 हजार से अधिक वृक्ष रोपण कर चुके हैं।  अन्नम योजन के तहत देश के विभिन नगरों में गरीब तबके के लोगों को मुफ्त राशन के पैकेट उपलब्ध कराये हैं। इसी योजना के तहत कोरोना से जीतने के लिए कोविशील्ड के टीकाकरण का कार्य किया जा रहा है जिसे आगरा शहर से शुरू किया गया है। 

चैम्बर के पूर्व अध्यक्ष सीताराम अग्रवाल ने  माईसैम कंपनी के द्वारा करवाये गये कार्यों को नेक बताते हुए प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि कंपनी की कल्याणकारी  योजनायें सभी के लिए हितकारी सिद्ध होगी।

शिविर के आयोजन की व्यस्था तुषार वार्ष्णेय एवं शान्तनु वार्ष्णेय ने संभाली। शविर के क्लोजिंग सेरेमनी के उद्घाटन के अवसर पर मुख्या अतिथि नेशनल चैम्बर के अध्यक्ष मनीष अग्रवालमाईसैम के एरिया मैनेजर राहुल सुरानामाईसैम के वेयरहाउस मैनेजर राज किशोर, शिविर व्यवस्थापक शांतनु वार्ष्णेय एवं तुषार वार्ष्णेय, चैम्बर के पूर्व अध्यक्ष सीता राम अग्रवाल, उपध्यक्ष सुनील सिंघलमाईसैम सीमेंट के सीएफए अनिल वार्ष्णेय, कस्टमर सर्विस के रऋषि चौधरी, नई मार्किट ट्रेडर्स वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष मुरारी लाल गोयल, राजेंद्र गर्ग आदि मुख्या रूप से उपस्थित थे।