17 मई 2019

आगरा उत्तर वि‍धान सभा सीट पर चुनाव प्रचार थमा भाजपा को गठबन्‍धन दे रहा चुनौती

कांग्रेस प्रत्‍याशी रणवीर शर्मा की व्‍यक्‍तगत छवि‍ साबि‍त हो रही 'मांझी की पतवार '

 भाजपा प्रत्‍याशी पुरुषोत्‍तम खंडेलवाल और
अजय  रंगीला: आने वाला है कुछ करने का वक्‍त।
आगरा : उत्तर वि‍धान सभा क्षेत्र का चुनाव प्रचार थम गया है,भारतीय जनता पार्टी इस सीट पर पूर्व के रहते आये चुनाव परि‍णामों के परि‍प्रेक्ष्‍य में प्रकट तौर पर सुवि‍धाजनक स्‍थि‍ति‍ में मान रही है, यह बात अलग है कि‍ उसके अनेक बड़े नेता तक अंतरि‍म तौर पर पूरे जी जान से चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं और उनकी कोशि‍श उन क्षेत्रों में भी वोट प्रति‍शत आि‍कतम रखने को लेकर है,जो जहां कि‍ पि‍छले कई चुनाव में इसमें गि‍रावट आयी थी। 
भारतीय जनता पार्टी के प्रत्‍याशी पुरुषोत्‍तम खंडेलवाल का मुकावला मुख्‍य रूप से कांग्रेस प्रत्‍याशी श्री रणवीर शर्मा और सपा-बसपा गठबन्‍धन के प्रत्‍याशी सूरज शर्मा से है।
अगर गठबन्‍धन का धर्म बसपाई सही प्रकार से नि‍र्वाहन कर सके तो चुनाव परि‍णाम भले ही कुछ भी रहे कि‍न्‍तु सपा प्रत्‍याशी के रूप में साइकि‍ल सवार श्री सूरज शर्मा मुस्‍लि‍म और अनुसूचि‍त समाज के वोट बटोर सकेंगे। 
जहां तक कांग्रेस के प्रत्‍याशी रणवीर शर्मा की स्‍थि‍ति‍ का प्रश्‍न है

,पूरा चुनाव उन्‍हें अपने बूते पर लडना पड रहा है। कांग्रेस का संगठनात्‍मक ढाचा महानगर में असरहीन बना हुआ है। यही नहीं आंतरि‍क धडे बन्‍दी भी कांग्रेसि‍यों को उनकी क्षमताओं का प्रदर्शन करने से खींची रही।
 रणवीर शर्मा:कर्म कि‍ये जा फल की इच्‍छा....।
श्री शर्मा पुराने छत्र नेता हैं और  आगरा कॉलेज छत्र संघ के अध्‍यक्ष रहे हें।इस लि‍ये उन्‍हे न तो अपनी पहचान को लेकर कोयी संकट है और नहीं मतदाताओं से सीधे संपर्क अभि‍यान के लि‍ये जरूरी साथी कार्यकर्त्‍ताओं का ही। 
चुनाव अभि‍यान के अंति‍म चरण की पूर्व वेला पर भाजपा के पुराने कार्यकर्ता और वैश्‍य समाज से संबधि‍त प्रति‍ष्‍ठि‍त कारोबारी अजय गुप्‍ता 'रंगीला' ने कहा कि‍ व्‍यापक जनसंपर्क का लक्ष्‍य पूरा कर लि‍या गया है। उन्‍होंने कहा कि‍ अगर कुछ अप्रत्‍याशि‍त नहीं हुआ तो श्री खंडलेवाले एक लाख से ज्‍यादा मतों से अपनी जीत दर्ज करवायेंगे। एक जानकारी में उन्‍होंने कहा कि‍ हर प्रत्‍याशी की तरह श्री खंडलवाल के क्षेत्र की जनता से साथ अपने कमि‍टमेंट हैं कि‍न्‍तु यह चुनाव वि‍शुद्ध 'योगी-मोदी' के समर्थको और वि‍रोधि‍यों के बीच का है,जाहि‍र है कि‍ जनता देश में मोदी जी को पी एम बनाये रखना चाहती है, वहीं प्रदेश में योगी आदि‍त्‍य नाथ के हाथ मजबूत करना चाहती है और श्री खंडले वाल उसके लि‍ये इसकी अभि‍व्‍यक्‍ति‍ हैं।