23 नवंबर 2015

श्रीनाथ जी निशुल्क सेवा ने शुरू किये रैन बसेरे

--40 लोगों के ठहरने के लिए की गई 35-35 रजाई गद्दों की व्यवस्था

(श्रीनाथ जल सेवा का शत कालीन रात्रि
आश्रय केन्‍द्र केन्‍द्र--फयलफोटो)
आगरा। सर्दी की दस्तक ने उन लोगों की समस्या बढ़ा दी है जो बेसहारा है और जिनके सिर के ऊपर छत नहीं हैं। लेकिन हर साल की तरह इस बार भी ऐसे लोगों की मदद के लिए अपनी श्रीनाथजी निशुल्क सेवा के माध्यम से बांकेलाल माहेश्वरी ऐसे लोगों की मदद के लिए आगे आये हैं। भगवान सिनेमा चौराहे (पुल के नीचे) पर शरद ऋतु के पहले रैन बसेरे का उद्घाटन किया
गया, जिसमें लगभग 40 असहाय लोगों के लिए सर्दी में रात गुजारने के लिए 35 रजाई व 35 गद्दों की व्यवस्था की गई है।
रैन बसेरे का उद्घाटन नजीर अहमद (पार्क एक्सपोर्ट) ने असहाय लोगों को रजाई ओढ़ाकर किया। चौधरी राजेन्द्र सिंह, मुख्य अतिथि राजकुमार माहेश्वरी, बसंत गुप्ता एटवोकेट, कार्यक्रम अध्यक्ष मुरारीला गोयल व रामगोपाल गुप्ता, हेमंत केला श्रवण कुमार ने दीप जालकर इस शुभ और नेक कार्य का शुभारम्भ किया। मौजूद अतिथियों ने इस नेक कार्य की सराहना करते हुए कहा कि अन्य लोगों को भी इस तरह के सेवा कार्य करने चाहिए। संस्था के संस्थापक बांकेलाल माहेश्वरी ने बताया कि वह 39 वर्ष से वह  सेवा कर कार्य कर रहे हैं। मानसिक आरोग्यशाला में 12 महीनें 100 लोगों के लिए रैन बसेरा चलाया जाता है।
संचालन हेमंत भोजवानी ने किया। इस मौके पर फिरोज अवसर, सलीम भी, इसुभाई, हरीश चिमटी, दीपक बाबू, अशोक कुमार राठी, कुलदीप सक्सेना, अशव भाई आदि उपस्थित थे।