June 2, 2019

श्रीनाथ जल सेवा 'गोल्‍डन जुबली ईयर' प्‍याऊ का संचालन करेगा इन्‍हर व्‍हील क्‍लब (ग्रांड)

--  पचास साल पहले रेल त्रासदी के वक्‍त शुरू हुआ था प्‍यासों को पानी पि‍लाने का यह सि‍लि‍सला 
                             
इन्‍हर व्‍हील क्‍लब की सदस्‍याओं ने कि‍या बांके लाल महश्‍वारी को
सम्‍मानि‍त ।  फोटो:असलम सलीमी
आगरा:श्री नाथ जल सेवा के तत्‍वावधान में राजामंडी स्‍टेशन परि‍सर में उसी स्‍थान पर शीतल जल नि‍शुल्‍क प्‍याऊ का उद्घाटन कि‍या गया। ,जहां से ठीक पचास वर्ष पूर्व इसकी राजामंडी स्‍टेशन पर छत्‍तीस गढ एक्‍सप्रेस की दुर्घटना के साथ इस सि‍लसि‍ले की शुरूआत हुई थी।महि‍लाओं की प्रमुख संस्‍ि‍ाा  इन्‍हर व्‍हील क्‍लब आगरा 'ग्रांड' के द्वारा श्रीनाथ जल सेवा के इ 'पचासवें वर्ष की स्‍मृति‍ प्‍यऊ'  प्रोजेक्‍ट को अंगीकार कि‍या या है। क्‍लब की पदाधि‍करि‍यों एवं सक्रि‍य सदस्‍यों में से सोनल
 बंसल,नीलू धाकरे,
  अंजू जैन, प्रवीणा जि‍न्‍दल,नि‍धि‍ जैन, रेखा, अदि‍ति‍ जैन,नि‍शा, नि‍धि‍ जैन, श्रीमती रेखा, अदि‍ति, नि‍शा, सुमन, सोनल श्रीवास्‍तव,अर्णि‍मा भार्गव, शि‍ल्‍पा महेश्‍वरी आदि‍ इस अवसर पर उपस्‍थि‍त थीं।
महि‍लाओं के द्वारा इस अवसर पर जलसेवा के संस्‍थापक  श्री बंके लाल महेश्‍वरी का सम्‍मान कर उनके द्वारा संचालि‍त की जने वली प्‍याऊओुं तथा शीतकालीन रैनबसेरों के संचान को आगरा के समाज सेवा संबधी कार्यक्षेत्र की पहचान और प्र्रेरणा बताया गया। संभवत: यह पहला अवसर है जबकि‍ इन्‍हर व्‍हील क्‍लब ग्रुप की कि‍सी शाखा के द्वारा श्रीनाथ जलसेवा प्रोजेक्‍ट के तहत संचालि‍त होने वाली कि‍सी प्‍याऊ के संचालन में सहभागि‍ता की जा रही है।