December 24, 2017

सम्मान दिया ड्यूटी पर जान गवाने वाले पुलिसजनों के अाश्रितों को

आगरा।ताज सीनियर सिटीजन वैलफेयर सोसाइटी ने  एसआरडी इंटर कॉलेज अकोला में आगरा और आसपास के जनपदों में ड्यूटी पर अपनी जान गवाने वाले करीब दो दर्जन पुलिसजनों के अाश्रितों को सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम में एक ऐसा भी परिवार जिसमें पिता तथा पुत्र दोनों ने ही फर्ज की खातिर अपनी जान गवा दी का, शिवराज सिंह वर्ष 2004 में सिकंदरा में शहीद हुये थे तथा उनके पुत्र का. प्रदीप कुमार ने भी वर्ष में थाना मलपुरा में बदमाशों से मुठभेड़ के दौरान मारे गेये थे । कार्यक्रम में शहीद के परिवार के आश्रितो को संस्था की तरफ से हर मदद का भरोसा भी दिलाया गया।कार्यक्रम में अनेक शिक्षाविद्, अधिवक्ता और समाजसेवा से जुड़े लोगों ने शिरकत की.....
कार्यक्रम में सूबेदार जल सिंह के परिजनों को भी सम्मानित किया गया।कार्यक्रम की अध्यक्षता एस एस डिग्री कॉलेज के संस्थापक श्री भगवान सिंह ने की। कार्यक्रम का संचालन महासचिव के पी सिंह तथा ग्रामीण क्षेत्र के प्रभारी श्री जोगेंद्र सिंह ने की।कार्यक्रम में प्रमुख रुप से समाजसेवी डॉ. एस पी सिंह, पूर्व पुलिस अधिकारी पी एस मेहरा, व्यापारी नेता टीएन अग्रवाल, रश्मि मगन, (मुस्कान), प्रो. रामवीर सिंह ने अपने विचार  व्यक्त किये। व्यवस्था कॉलेज के  प्रबंधक लोकपाल सिंह ने सभाली।प्रमुख समाजसेवी एचपी सिंह परिहार ने विशेषतौर पर भाग लिया। 

कार्यक्रम में प्रो. एस पी सिंह बघेल, जिलाधिकारी, वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक को भी आमंत्रित किया गया था लेकिन उनके न आने से शहीद परिवारों ने वेदना प्रकट की।