July 7, 2020

आगरा में 'आप ' ने प्रदेश की कानून व्‍यवस्‍था पर जताया आक्रोष

-- कलैक्‍ट्रेट स्‍थि‍त वीर स्‍थल पर  पुलि‍य बल के शहीद सदस्‍यों को दी श्रद्धाजलि‍ 
आम आदमी पार्टी के कार्यकर्त्‍तओं ने  प्रदेश की बि‍गडती काननू व्‍यवस्‍था पर
आगरा कैलैक्‍अ्रेट पर प्रशासन को ज्ञापन देकर जताया आक्रोष ।
आगरा: कलैक्‍ट्रेट स्‍थि‍त वीर स्‍थल पर  पुलि‍य बल के शहीद सदस्‍यों को दी श्रद्धाजलि‍ 
 आगरा:आम आदमी पार्टी ने उ प्र में कानून व्‍यवस्‍था की बि‍गडती जा रही स्‍थति‍ पर चिंता जतायी है और कहा है कि जब पुलि‍स ही सुरक्षि‍तनहीं तब आम जनता की सुरक्षा को लेकर सरकार के दावो को जनता कैसे सहज स्‍वीकारेगी। पार्टी के द्वारा  कलैक्‍ट्रेट पहुंच कर जि‍ला शासन को सम्‍बोधि‍त जि‍ला अधि‍कारी के माध्‍यम से ज्ञापन देकर कानपुर में घटे भीभत्‍स कांड पर गंभीर चि‍ता जतायी गयी और मांग की गयी कि‍ इस कांड की जांच कि‍सी सेवारत हाईकोर्ट के जज से करवायी जाये। 
आप के प्रति‍नि‍धि‍यों ने कहाकि‍ प्रदेश में इस समय संगठि‍त माफि‍या
अभूतपूर्व तरीके से सक्रि‍य हैं। पुलि‍स को जब भी उनके वि‍रुद्ध कार्रवाही के लि‍ये भेजा जाये तो 'मूवमेंट की गोपनि‍यता ' हरहाल में सुनि‍श्‍चि‍त की जानी
कानपुर कांड में शहीद हुए पुलि‍स बल के सदस्‍यों को कलैक्‍ट्रेट स्‍थि‍त वीरस्‍थल
पर पहुंच दी श्रद्धधांजलि‍ ।
चाहि‍ये साथ ही  फारवर्ड टीम के लि‍ये  बुलेट प्रूफ जैकेटें अनि‍वार्य रूप से प्रबंधि‍त की जायें। जि‍ला अधि‍कारी की ओर से ए सी एम पंचम ने ज्ञापन ग्रहण कि‍या।
ज्ञापन दि‍ये जाने से पूर्व आप कार्यकर्त्‍ताओं ने पार्टी की ओर से कलेक्ट्रेट पर स्थित  वीर स्थल पर दो मिनट का मौन रख पुलिस बल के शहीद सदस्‍यों को श्रद्धाजलि‍ अर्पि‍त की।  पार्टी के जि‍ला अध्‍यक्ष कपि‍ल बाजपेयी ने कहा है कि‍ पुलि‍स ही नहीं कि‍सी भी सरकारी वि‍भाग के काम काज में अवांछनि‍या हस्‍तक्षेप होने लगता है तो आम जनता के कष्‍ट बढ जाते हैं। 
 पार्टी के जि‍ला प्रवक्‍ता श्री अनमोल बंसल ने कहा हैने कहा है कि‍ कानपुर कांड के दाषि‍यों को तो पूरी कडाई बरत कर उनके कि‍ये के अंजाम तक पहुंचाया ही जाना चाहि‍ये कि‍न्‍तु इससे भी ज्‍यादा जरूरी पुलि‍स में इंटरनल इंटेलीजैंस सि‍स्‍टम की सक्रि‍याता का भी है जि‍ससे उन तत्‍वों का सफाया हो सके जो कि‍ पुलि‍स कर्मि‍यों से नि‍कटता बनाकर सम्‍बन्‍धों का दुरोपयोग करते हैं। 
 वरि‍ष्‍ठ नेता  बने सिंह पहलवान ने कहा कि पुलि‍स के काम काज की नि‍ष्‍पक्षता जरूरी है। उन्‍होंन ेकहा कि‍ अगर कानपुर की तरह से अपराध प्रभावि‍त अन्‍य क्षेत्रों के पुलि‍स कर्मि‍यों और पकडे गये अपराधि‍यों की मोवाईल कॉल डि‍टेल नि‍काली जायें तो अपराधी  औार उन्‍हे संरक्षण देने वाले बहुत दि‍न तक बचे नहीं रहसकेंगे।
'आप'  के कलैक्‍ट्रेट पहुंच कर कि‍ये गये इस आक्रोष अभि‍व्‍यक्‍ति‍ कार्यक्रम में सर्वश्री  जगदीश राजोरिया ,यति नंदन आर्य ,अशोक शर्मा, अनुज गुप्ता, अनमोल बंसल ,सुनहरी लाल धारिया, विनीश बंसल ,बंटी चौहान ,आकाश ठाकुर, रमजान अब्बास, महाराज सिंह गौतम, रिजवान, शानू कुरैशी, राजवीर सिंह चाहर, लक्ष्मण वर्मा, अमित कुमार, दीपक चौधरी, मानसिंह त्रिपाठी, उमेश सूरी  ,गुलफाम मास्टर, प्रदीप, शौकी मलिक, मोहम्मद शफीक ,आसिफ नवाब, शानू अल्वी ,सत्येंद्र कुमार ,नरेश कुमार आदि ने भी  शि‍रकत की।