December 30, 2017

श्रीनाथ जल सेवा का ' निशुल्‍क रैन बसेरा' हुआ शुरू आगरा में

 --महेश्‍वरीजी से समाज सेवा की प्रेरणा लें:आ.इन्‍कम टैक्‍स कमिश्‍नर
असिस्‍टैंड इन्‍कम टैक्‍स कमिश्‍नर श्रीमती मेंघा गर्ग ने श्रीनाथ
जल सेवा के निशुल्‍क रैन बसेरे का किया उद्घ्‍ाााटन। 
 आगरा : शीतकाल की कड़कड़ाती ठण्ड  में रात काटने को जहां एक सुरक्षित साये और कंबल की जरूरत होती है , खुशी की बात है कि श्रीनाथ निशुल्‍क जल सेवा के द्वारा अपने शीतकालीन प्रकल्‍प के तहत निशुल्‍क रात्रि रेन बसेरे की व्‍यस्‍था की जाती है, यह कहना है असिस्‍टेंट इनकम टैक्‍स कमिश्‍नर श्रीमती मेघा गर्ग का जो कि  एम जी रोड के किनारे इन्‍कम टैक्‍स बिल्‍डिंग के पीछे श्रीनाथजलसेवा के दूसरे निशुल्‍क रैनबसेरे के  शुभारंभ कियेजाने केअवसरपर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रही थीं। उन्‍होंने जलसेवा
के कार्यों को 35साल से समर्पित श्री बांकेलाल महेश्‍वरी को समाज के लिये आदर्श बताते हुए कहा कि सभी सामर्थ्‍यवानों को इस प्रकार के कामों में सहयोग के लिये आगे आना चाहिये।
असि.कमिश्‍नर इन्‍कमटैक्‍स मेघा गर्ग को श्रीनाथ जलसेवा 
की ओर से बांकेलाल महेश्‍वरी ने किया सममानित।

मुख्‍यातिथि बसंत गुप्‍ता ने नेकहा कि विषम स्‍थितियों केबावजूद समाज सेवा काजजबा अबभी जीवंत हैऔर श्री महेश्‍वरी इसका साक्ष्‍य हैं। सर्वश्रीअनिलतिवारी एडवोकेट, अनिलकुमार जैन, सरदार दलजीत सिंह ,श्रीमती प्रतिभा जिंदल आदि नेभी विचार व्‍यक्‍त किये। संचालनश्री हेमन्‍तभोजवानी केद्वारा किया गया।
इसअवसर पर श्रीमती मेघा गर्ग के द्वारा श्री महेश्‍वरी को उनके उत्‍कर्ष समाज सेवा के जज्‍बे के लिये सम्‍मानित भी किया गया।  समाज सेवी श्री अनिल कुमार जैन ने रैन बसेरे के लिये श्रीनाथ जल सेवा को एक बैलगाडी गोबर के कंडे प्रदान करने की घोषणा की। 
                                                                                                 (  रिपोर्ट एवं फोटो:असलम सलीमी   )