September 13, 2017

17 साल से शोपीस बनी मधुनगर पेयजल टंकी की होगी जांच

--जन सहयोग केन्द्र  का मंत्री ने कि‍या उदघाटन 
नगर वि‍कास मंत्री ने वि‍धायक उदय भान नि‍वास पर जन सहयोग केन्‍द का कि‍या उदघाटन।              फोटो:असलम सलीमी
आगरा: नगर वि‍कास मंत्री सुरेश खन्ना ने फतेहपुर सीकरी क्षेत्र के वि‍धायक उदयभान सिंह के जयपुर हऊस स्थित नि‍वास पर शुरू हुए जनसहयोग केन्द्र का उदघाटन  कि‍या।उन्होंने उम्मीद जतायी कि‍ जनसहयोग केन्द्र्  जनता की समस्याओं के समाधान का प्रभावी माध्यम बनेगा। वि‍धायक उदयभान सिंह ने श्री खन्ना का कार्यक्रम में भाग लेने के लि‍ये आभार जताया।इस अवसर पर बडी संख्या मे भाजपा कार्यकर्त्ता‍ वि‍धायक नि‍वास पर उपस्थित थे। 
आगरा प्रवास के दौरान कार्यक्रमों की कड़ी में श्री  खन्ना ने आगरा छावनी के अंतर्गत पानी की टंकियों का निरीक्षण किया। मधुनगर में पानी की टंकी को बने हुए 17 साल बीत जाने पर भी चालू न होने पर उन्होंने कहा कि एक कमेटी बनाकर इसकी जांच की जाएगी। कमेटी की रिपोर्ट
में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने कहा कि कमेटी की रिपोर्ट के अनुसार इस टंकी को शीघ्रातिशीघ्र चलवाने की कार्यवाही की जायेगी।  मंत्री जी ने छावनी विधान सभा क्षेत्र में निरीक्षण के पश्चात  सूरसदन में आयोजित कार्यक्रमों में भी प्रतिभाग किया।
       इस अवसर पर विधायक डा0 जी0एस0 धर्मेश, रामप्रताप सिंह चैहान, श्रीमती रानी पक्षालिका सिंह, चै0 उदयभान सिंह श्री महेश गोयल, जिलाध्यक्ष श्याम भदौरिया सहित नगर आयुक्त अरूण प्रकाश व अन्य सम्बंधित अधिकारीगण उपस्थित थे।