June 28, 2017

बबुआ और बुआ पटना की अगस्तं रैलीमें एक मंच पर होंगे साथ



-यू पी में जांचों की आंच से आयी दोनों पार्टियों मे नजदीकी
अखिलेश यादव और सुश्री मायावती



आगरा: अगस्त को लालू यादव जी की बिहार रैली में शामिल रहूंगा इस रैली में मायावती भी रहेंगी, अगर वहां पर केन्द्र सरकार के खिलाफ कोई गठबंधन होता है तो इसका वहीं पर ही ऐलान किया जाएगा।है। राज्‍य सभा की एक सीट के लिये समर्थन मिलना तय होते ही बसपा भी आधिकारिक रूप से रैली में भाग लेनेकी आधिकारिक पुष्‍टि कर देगी।
 पार्टी और समाजवादी पार्टी
आपस में नजदीक आ सकते हैं। वर्तमान में विधान सभा में बसपा के 19 तथा सपा के 47 विधायक है। विधान परिषद और राज्‍य सभा के माध्‍यम से विधायिका में अपनी मोजूदगी दर्ज करवाते रहे राजनीतिज्ञों में अब से अब कुछ को गठबन्‍धनकी राजनीति में अपना भविष्‍य दिख रहा है।
वैसे योगी सरकार के द्वारा गोमती रिवर फ्रंट की जांच और विधान परिषद में बसपा दल के नेता नसीमुद्दीन सिद्धकी के अयक्ष मायाबती के खिलाफ खुले विद्रह के बाद से दोनों पार्टियों के हौसले पस्‍त हैं और हालातों से निपटने को आपसी समझौता ही विकल्‍प लग रहा है।
दोनों पार्टियो के बीच मंच साझा करने की शुरूआत तो संभवत: पटना में अगस्‍त में होने जा रही केन्‍द्र सरकार और भाजपा विरोधी रैली में ही हो किंन्‍तु राष्‍ट्रपति पद के चुनाव में श्रीमती मीरा कुमार को दोनों ने समर्थन देकर इसका स्‍पष्‍ट संकेत दे दिया है।