17 जनवरी 2017

रैन बसेरों में खिचडी और गजक का वितरण

आगरा: श्रीनाथ जी निशुल्को जल सेवा के तत्वावधान में संचालित रैनबसेरों में मकर संक्रांति पर्व कार्यक्रमों के क्रम में खिचडी और तिल की गजक के वितरण का किया गया।मुख्य आयोजन सुभाष पार्क पर सेठ काशीनाथ ज्वैखलर्स के सामने एम जी रोड स्थित रैन बसेरे पर संपन्न हुआ। प्रख्याात सर्जन डा रवी सब्बनरवाल ने द्वीप प्रज्वलित किया तथा शिवालिक ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस
के चेयरमैन एस एस यादव ने कार्यक्रम का उद्घाटन करते हुए उम्मीद  जतायी कि आनेवाले वक्त में शीतकालीन शिवरों के आयोजन में जनता की भागीदारी व्यापक होगी।
सर्वश्री महेन्द्र कुमार जैन (चेयरमैन उपकार प्रकाशन), सुरेश भाई, (सैंट्रोफूड), राजकुमार जैन (लाईको शू कंपनी) गगनकुमार रमानी, डा विकास जैन, डा.अजय गुप्ता्, डा आशीष गौतम, डा विजय कत्याैल, विनय सेठ, अतुल बंसल, सुशील जैन, आदि अतिथियों ने विचार व्यक्त किये।
स्वागत अध्यअक्ष सरदार दलजीत सिंह, शांति दूत बंटी ग्रोवर ने और कार्यक्रम संयोजक संदेश जैन ने अतिथियों का स्वलगत करते हुए उममीद जतायी कि आगे भी उनकाइसी प्रकार का सहयोग मिलता रहेगा। श्रीनाथ जी निशुल्क जल सेवा के अध्यीक्ष दासानुदासश्री बांके लाल महेश्वयरी ने कहा कि शीत काल में पारागिरने के साथ आगरा में जनजीवन के लिये कठनाई का दौर शुरू हो जाता है.उन लोगों के लिये यह वक्तग और भी मुश्किंल भरा होता है जिनके अपने घर नहीं हैं या फिर रात्रि को अपने निवास पर नहीं पहुंच सकते। जागरूक और सेवाभावी व्याक्तिपयों के सहयोग से ही यह प्रयास सफल पाता है हो। उन्होंने कार्यक्रम में सहयोग देनेवालों के प्रति आभार व्यूक्तस किया।