20 अगस्त 2016

सपा मुलायम संदेश रथयात्रा 10 सितम्‍बर शुरू करेगी

--22 नवम्‍बर को सपा मुखिया के जन्‍म दिवस पर लखनऊ मे होगी विशाल रैली

(मुलायम  संदेश यात्रा रथ)
आगरा : उत्‍तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के द्वारा अब तक घोषित किये जा चुके प्रत्‍याशियों कों चुनावी अभियान के लिये सक्रिय करने केे लिये पार्टी ने मुलायम संदेश यात्रा निकालने का निर्णय किया है। दो रथ इसमें शामिल होंगे, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव किरनमय नंदा और युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास यादव के साथ पार्टी के कई दूसरे बडे  नेता  इन रथों के सार्थियों में होंगे। संदेश यात्रा चार चरणों में निकलेगी
पहले चरण में लखनऊ, उन्नाव, कानपुर, झांसी, ललितपुर, महोबा, हमीरपुर, फतेहपुर, कौशांबी, इलाहाबाद, जौनपुर और सुल्तानपुर होते हुए वापस लखनऊ आएगी।
पार्टी के जिला और महानगर मुख्‍यालयों के पास सूचना भेजेाने के लिये 'ई –प्रपत्र ' तैयार किया जा रहा है। 10  सितंबर से 22 नवम्‍बर  चलने वाली इस संदेश यात्रा में जिन बसों का रथों के रूप में उपयोग होगा , वे लगभग तैयार हैं। इनमें बैहतरीनतम कॉर्डलैस पब्‍लिक एर्डैस सिस्‍टम लगा होगा। बस में लिफ्ट के सहारे मंच ऊपर छत तक पहुंचने की व्‍यवस्‍था है, रथ के पहुंचने के बाद किसी भी स्‍थान पर  मंच बनाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। लाइट का भी पर्याप्त इंतजाम होने से रात में भी किसी भी जगह जनसभा की जा सकगी।

पार्टी के वरिष्‍ठ नेता के द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार 22 नवंबर को मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर समाजवादी पार्टी की लखनऊ के रमाबाई पार्क में एक विशाल रैली आयोजित की जाएगी और इसमें पूरे यूपी के हर बूथ से 10-10 कार्यकर्ताओं को बुलाया जाएगा उत्तर प्रदेश में लगभग 1 लाख 25 हजार बूथ हैं. इसके पहले 1 से 7 सितंबर तक सपा बूथ कैंपेन चलाएगी और एक बूथ पर 50 यूथ को जोड़ेगी।