10 मई 2016

सपा की दस दिवसीय जनसन्देश साइकिल यात्रा संपन्न

--2017 के लक्ष्‍य बताये , प्रदेश रकार की उपलब्‍धियों का स्‍मरण करवाया

आगरा: समाजवादी पार्टी के चुनावी अभियान की औपचारिक शुरूआत भले ही कुछ दिन बाद हो किन्‍तु पार्टी
(सपा महानगर अध्‍यक्ष रईसुदीन, ,पर्टी प्रत्‍याशी कुन्‍दनिका शर्मा]
श्रीमती रोली तिवारी मिश्रा अौौर जायिद कुरैशी-फोटो:असलम सलीमी)
का वार्म-अप चरण पूरा हो गया। दक्षिण और उत्‍तरी विधान सभाई क्षेत्रों के  पार्टी समर्थकों ने महानगर के मुख्‍य मार्ग होकर साइकिल रैली निकाली।उत्‍तर क्षेत्र की प्रत्‍याशी श्रीमती कुन्‍दनिका शर्मा और दक्षिणी विधान सभाई क्षेत्र की प्रत्‍याशी श्रीमती रोली तिबारी मिश्रा जननता  के बीच मुख्‍याकर्षण रही1

साइकिल रैली के अंत में बजीरपुरा चौराहे पर हुई जनसभा को सम्‍बोधित करते हुए पार्टी के महानगर
अध्‍यक्ष रईसुद्दीन ने कहा कि सूबे की समाजवादी पार्टी की सरकार ने चार साल में काफी काम किये हैं। रैलियों के दस दिन से चल रहे सिलसिले के माध्‍यम से जनता को उनका स्‍मृरण करवाया गया है। यही नहीं समाजवादी पार्टी की ही प्रदेश में 2017 के बाद भी जरूरत बनी रहेगी इसका भी अहसास इन दस दिवसीय रैलियों के माध्‍यम से करवाया गया है।शुक्र है कि नजीर और गालिब के शहर में समाजवादियों के पक्ष में ही फिजा है, लोग जातिवादी और फिरका परस्‍त ताकतों को ताजसिटी के आसपास भी फटकने देना भी पसंद नहीं कर रहे।
आगरा दक्षिण सीट की प्रत्‍याश्‍सर श्रीमती रोली तिबारी मिश्रा ने कहा कि पार्टी के आदेश और जनता के द्वारा जताये विश्‍वास के अधार पर वह चुनावीमैदान में हैं।राजनीति को उन्‍होंने सेवा का माध्‍यम माना है, अगर विधायक बन सकीं तो उनके प्रयास और भी प्रभावीहो सकेंगे।
(सपा नेत्री क्षमा जैन सक्‍सेना,राहुल चतुर्वेदी और गौरवजैन भी रैली
सम्‍बोधित करनेवालों में शामिल थे।--फोटो असलम सलीमी)
आगरा उत्‍तर क्षेत्र की प्रत्‍याश्‍सी श्रीमती कुन्‍दनिका शर्मा ने कहा कि आगरा उत्‍तर क्षेत्र के लिये वह नई नहीं हैं,जनता के दुख और कष्‍टों में वह हमेशा साथ रही हैं अगर जनता ने उन्‍हे ताकत दी तो वह और भी प्रभावीएवं निर्णायक भूमिका में होंगी।
समाजवादी जनसन्देश साइकिल यात्रा के दसवे दिन समापन कार्यक्रम में अध्यक्ष देवेन्द्र राठौर प्रवीण यादव फिरोज खान निर्मेश शर्मा छमा जेन सक्सेना, गौरव जैन, राहुल चतुर्वेदी आदि सहित एक दर्जन से ज्‍यादा नेता मौजूद थे। भी मौजूद थे।बजीरपुरा क्षेत्र के पुरोने समाजवादी जाहिद कुरैशी ने प्रत्‍याशियोंऔर  पार्टी नेताओं का स्‍वागत करते हुए कहा कि बस खिदमत को तैयार रहे आवाम आपके साथ है।रैलीके दौरान जमकर पार्टी के नेतओं और समर्थन में नारे लगाये जाते रहे। कार्यक्रम में ढाई हजार से ज्‍यादाकी प्रत्‍यक्ष सहभागिता रही।
ढाई सौ कि मी साइकिल चलाई
महानगर अध्‍यक्ष श्री रईसुद्दीन ने कहा कि दस दिवसीय कार्यक्रमअत्‍यंत कामयाब रहा, पंद्रह हजारसे ज्‍यादा की साइकिल रैलियों में भागीदारी रही, स्‍वयं उन्‍हों ने आगरा छावनी, उत्‍तरी और दक्षिण विधान सभाई क्षेत्रों में ढाई सौ कि मी साइकिल चलायी।हर साइकिल रैली के दौरान दो से तीन मीटिंगे की।