May 22, 2015

व्यापारि‍यों का उत्पीडन बर्दाश्त नहीं:कांग्रेस

--प्रदेश कांग्रेस के नवमनोनीत व्‍यपार प्रकोष्‍ठ के संयोजक राम टंडन ने बतायी कार्यनीति‍

--प्रदेशव्‍यापी दौराकर बनायेंगे जि‍लास्‍तरीय संगठन ,व्‍यापारि‍यों की एसोसि‍येशनों से मांगे सुझाव

(राम टंडन:प्रदेश संयोजक )
                           --फोटो असलम सलीमी
आगरा,  उत्‍तर प्रदेश कांग्रेस के व्‍यपार प्रकोष्‍ठ के संयोजक राम टंडन ने कहा है कि‍ एक साल पूर्व देश को अच्‍छे दि‍नों को सपना दि‍खाने वाले अब खुलकर खलनायकी पर उतर आये है और प्रदेश भरके व्‍यापारी उनसे ही  सबसे अधि‍क त्रस्‍त है।कि‍न्‍तु अब यह स्‍थि‍ति‍ अधि‍क समय नहीं रहने जा रही उत्‍पीडन की कि‍सी भी घटना में कांग्रेस व्‍यापारि‍यों के साथ होगी। श्री टंडन जो कि‍ पार्टी के व्‍यापार संगठन का प्रदेश संयोजक बनने के बाद  घटि‍या आजम खां स्‍थि‍त हरि‍याली वाटि‍का मे पहलीबार पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे,ने कहा कि‍ कांग्रेस अब व्‍यपारि‍यों के उत्‍पीडन पर खामोश नही बैठेगी।अपने संगठन और उनके सहयोग के बूते पर उत्‍पीडन करने वालों का मुकावला करेगी। उन नीति‍यों का वि‍रोध करेगी जि‍नके कारण स्‍वस्‍थ्‍य प्रति‍स्‍पर्धी कारोबारी स्‍थि‍ति‍यों पर प्रति‍कूल असर पडा है।
  श्री टंडन ने कहा कि‍ संयोजक के रूप में वह संगठन को मजबूत आधार देने जा रहे हैं,प्रदेश व्‍यापी दौरा करके पार्टी के जि‍ला एवं महानगरों के अध्‍यक्षों से मि‍लेगे तथा उनसे परामर्ष कर स्‍थानीय व्‍यापारी प्रकोष्‍ठ का गठन करेंगे।इसके साथ ही शुरू होगा धरना और प्रदर्शनों का सि‍लसि‍ला।


कांग्रसि‍यें और व्‍यपारि‍यों ने राम टंडन का
स्‍वागत कर पहनाया परंपरगत साफा )
                -- -फोटो असलम सलीमी

श्री टंडन ने कहा कि‍ संगठन का एक प्रति‍नि‍धि‍ मंडल पार्टी की राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष श्रीमती सोनि‍यां गांधी तथा युवा सांसद राहुल गांधी से मि‍लेगा।उल्‍लेखनीय है कि‍ श्री टंडन को उ प्र कांग्रेस के अध्‍यक्ष डा नि‍र्मल खत्री ने प्रदेश व्‍यापार प्रकोष्‍ठ का अध्‍यक्ष नि‍युक्‍त कि‍या है। पूर्व
में श्री टंडन महानगर कांग्रेस के अध्‍यक्ष ,प्रदेश महासचि‍व आदि‍ पदों पर भी रह चुके हैं। वह आगरा नगर नि‍गम के पार्षद रहने के अलावा पार्टी टि‍कट पर वि‍धान सभा का चुनाव भी लड चुके हैं।पूर्व सांसद नि‍हाल सि‍ह ,कांग्रेस पार्षद दल के नेता डा श्रोमणी
सि‍हं, पूर्व पार्षद भारत भूषण,स्‍माइल सनी  एड,गोपाल गुरु एवं जि‍ला कांग्रेस अध्‍यक्ष दुष्‍यंत शर्मा आदि‍ सहि‍त काफी संख्‍या में  पार्टीजन उपस्‍थि‍त थे ।पूर्व में पार्टीजनों ने श्री टंडन का साफा बांधकर पार्टी द्वारा नया दायि‍त्‍व सोपन का परंपरागत स्‍वागत कि‍या।