May 23, 2015

मोदी की मथुरा में हत्या करने की धमकी मि‍लने के बाद सुरक्षा तंत्र ने की और कडाई

-जांच शुरू धमकी देने वाले तक पहुंचने की कोशि‍श

आगरा, दीनदयाल धाम (मथुरा-जनपद) में 25 मई को होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में उन्हें जान से मार डालने की धमकी मिली है। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार श्री मोदी को मारने की धमकी कि‍सी और की नही सीधे मथुरा के एस एस पी डॉ. राकेश कुमार को उनके मोवाइल पर एस एम एस करके दी गयी हैं। मथुरा प्रशासन ने ही नहीं प्रदेश सरकार ने भी इस धमाकी को पूरी गंभीरता से लि‍या है।उधर केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियां
भी एलर्ट कर दी  गयी  गई हैं।प्रधानमंत्री की सभा और सार्वजनि‍क आयोजनों को लेकर पहले से ही काफी जटि‍ल और कईस्‍तरों पर क्रास चैक वाली व्‍यवस्‍थायें हैं। अब इस धमकी के परि‍प्रेक्ष्‍य में इंतजामों को और  व्‍यापक बनाया जायेगा । 
एसएसपी डॉ. कुमार  ने एसएमएस के अलावा धमकी भरे पत्र के मि‍लने की भी पुष्‍टि‍ की है।पुलि‍स के द्वारा पत्र और एस एम एस स्‍त्रोत तक पहुंचने को प्रयास प्ररंभ कर दि‍ये गये हैं।

पुलि‍स के द्वारा उम्‍मीद जतायी गयी है कि‍ धमिकी देने वाला उनकी उसकी गि‍फ्त   में होगा। धमकी की जानकारी मि‍लते ही भाजपा खेमे में पूरी सतर्कता बरता जाना शुरू कर दि‍या गया है। भाजपा के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी और सुनील बंसल ने धमकी के मि‍ले पत्र और एस एस एम एस मि‍लने पर चि‍ता जतायी है।