May 16, 2015

बेअसर नेताओं की जमात 'जनता दल परि‍वार' का कोई भवि‍ष्यफ नहीं

--कि‍सानों के कर्जपर ब्‍याज और वि‍द्युत बि‍ल भी माफ हो

--2015 का चुनाव अपने ही बूते पर लडेगा रालोद
(रालोद नेता अजि‍त सि‍ह ने खेरागढ (आगरा)
 में कि‍सानों को संबोधि‍त कि‍या)

आगरा:राष्‍ट्रीय लोकदल के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अजि‍त सि‍ह ने कहा है कि‍ आपदा प्रभावित किसानों को  25हजार रुपये प्रति‍ हेक्‍टेयर मुआबजा मि‍लना चाहि‍ये इसके साथ ही उन्‍होंने अब तक मुआवजा राशि‍ का वि‍तरण न हो पाने के लि‍ये  मोदी और सपा सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। उन्‍होंने कहा कि‍ कि‍सानों को असली राहत तभी मि‍ल सकेगी जबकि‍ उसके बिजली बिल और बैंक कर्ज का ब्याज भी माफ कि‍या जाये।
श्री सि‍ह पार्टी की लोकसभा चुनाव में भारी पराजय के बाद यह उनका
पहला आगरा कार्यक्रम था जि‍सके तहत वह जनपद के खेरागढ कस्‍बे में सभा कर रहे थे।पश्चिमी प्रदेश अध्यक्ष मुंशी रामपाल सिंह, पश्चिमी प्रदेश महासचिव गोपीचंद सिंह, जिलाध्यक्ष बृजेश चाहर, जयपाल सिंह खिरवार, केदार सिंह चौहान, डा. अंगद धारिया, डा. मालती चौधरी, विजेंद्र सिंह, गीता आदि मौजूद रहीं।

 उन्होंने कहा कि हाल में केंद्र सरकार ने कोयले की खदानों से दो हजार करोड़ और दूर संचार स्पैक्ट्रम से एक हजार करोड़ रुपये कमाने की बात कही है। इसमें से केंद्र सरकार यदि एक हजार करोड़ रुपये ही किसानों को मुआवजा बतौर दे दो तो किसानों के चेहरे खिल जाएं। मोदी ने युवाओं को भी सुनहरे सपने दिखाकर गुमराह किया है।


पत्रकारों से वार्ता के दौरान कहा कि‍ जनता दल परि‍वार का कोई भवि‍ष्‍य नहीं है,रालोद 2017 का चुनाव अपने बूते पर ही लडेगा।इसी प्रकार उन्‍होंने पूर्व सांसद अमर सि‍ह और जयाप्रदा के रालोद छोड कर सपा में जाने पर कहा कि‍ उन्‍होंने भी केवल अखबार में ही पढा है,अब तक दोनों मे से कि‍सी का भी पार्टी से त्‍यागपत्र नहीं आया है।